देश को जातियों में बांटना चाहता है इंडी गठबंधनः कैलाश विजयवर्गीय

देश को जातियों में बांटना चाहता है इंडी गठबंधनः कैलाश विजयवर्गीय

- विजयवर्गीय ने किया खरगोन में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ, कहा- मोदी जी के नेतृत्व में देश सशक्त हुआ

खरगोन/भोपाल, 17 मार्च । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में समूचे विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। भारत की सेना आज विश्व की तीन सबसे ताकतवर सेनाओं में से एक है। हम सब सौभाग्यशाली है जो हमें प्रधानमंत्री मोदी के सशक्त नेतृत्व प्राप्त हुआ है। कांग्रेस के ही नेतृत्व वाला इंडी गठबंधन जाति के आधार पर जनगणना की मांग कर देश को तोड़ने को आतुर है।

यह बात प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को खरगोन लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्रसिंह पटेल को खरगोन विधानसभा क्षेत्र से 50 हजार से अधिक वोटों की लीड दिलाने का आह्वान किया एवं केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कांग्रेस व इंडी गठबंधन को आड़े हाथ लिया। कार्यक्रम को लोकसभा संयोजक बालकृष्ण पाटीदार, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर एवं प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल ने भी संबोधित किया।

कांग्रेस ने राम मंदिर निमंत्रण ठुकराकर 140 करोड देशवासियों का किया अपमान

विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने इस्लामी आक्रांताओं के दौर में मंदिर टूटते हुए देखें हैं लेकिन आज हम गर्व के साथ राम मंदिर बनते हुए देख रहे हैं। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसने राम मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा कर देश के 140 करोड़ लोगों की भावनाओं का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि मोदीजी व समाज का नजरिया देश के लिए है, जबकि विपक्ष का नजरिया देश विरोधी है। देश की पहचान सनातन धर्म से है लेकिन कांग्रेस व इंडी गठबंधन इसे कैंसर की बीमारी बताकर समूचे राष्ट्र का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में आदिवासियों का मान-सम्मान बढ़ा है। आदिवासी नेता द्रौपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बनाया। हमें यह बात खरगोन जिले के आदिवासी क्षेत्रों में घर-घर जाकर बताना होगी। पार्टी प्रत्याशी गजेंद्रसिंह पटेल को विजयी बनाकर अबकी बार 400 पार के साथ पुनः मोदी सरकार बनाना है।