केजरीवाल ढोंगी के साथ-साथ चुनावी हिंदू हैं-गौरव भाटिया

केजरीवाल ढोंगी के साथ-साथ चुनावी हिंदू हैं-गौरव भाटिया

नई दिल्ली 12 नवंबर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार को प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनावी हिंदू बताते हुए कहा कि आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है जो लोग देश में नफरत फैलाते हैं, देश को बांटने की बात करते हैं, उन्हीं का साथ केजरीवाल देते हैं। आम आदमी पार्टी ने जो स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है उनमें राजेन्द्र पाल गौतम भी हैं, जों हिंदू देवी-देवताओं को ना ही मानते हैं और ना ही उन्हें पूजा करने की बात करते हैं।

गौरव ने कहा कि एक तरफ केजरीवाल अपने मंत्री को बर्खास्त करके दिखावा करते हैं और दूसरी तरफ निगम चुनाव के लिए जब स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी होती है तो उसमें राजेन्द्र पाल गौतम का नाम भी शामिल हैं। इससे स्पष्ट है कि जो भी हिंदू देवी-देवताओं के लिए अपमानित शब्दों का प्रयोग करते है वह शब्द भले ही राजेन्द्र पाल गौतम के थे लेकिन सोच अरविंद केजरीवाल की हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक तरफ वक्फ बोर्ड में 100 करोड़ रुपये का दान देते हैं और दूसरी तरफ मंदिर के पुजारियों के साथ भेदभाव करते हैं।

भाटिया ने कहा कि कुछ इसी तरह से गोपाल इटालिया का नाम गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया गया है। जबकि यह वही गोपाल इटालिया हैं जिनका कहना है कि मंदिर महिलाओं का शोषण करने का अड्डा है। अब ऐसे लोगों को स्टार प्रचारक के रुप में शामिल करके नफरत फैलाने का काम केजरीवाल ने किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पहले कहते थे कि मेरी नानी कहती थी कि ढाचा तोड़कर बनाए हुए राम मंदिर में श्री राम नहीं बसते लेकिन अब कह रहे हैं कि राम लल्ला का दर्शन करने अगर किसी को जाना हो तो हम खुद करवा देंगे।

भाटिया ने कहा कि राजनीति में जरुरी हो जाता है कि शब्दों की मार्यदा का पालन करना, लेकिन राष्ट्रपति के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया जाना जनता देख चुकी है। अंत में भाटिया ने कहा इतना ही नहीं स्टार प्रचारकों के रुप में कांग्रेस ने जगदीश टाइटलर का नाम का भी ऐलान किया है जो 1984 सिख दंगों के प्रमुख दोषी है। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी हो या फिर कांग्रेस दोनों ने ऐसे स्टार प्रचारकों के नाम जारी किए हैं जिनके ऊपर मुकदमें चल रहे हैं या फिर जो हिंदू विरोधी मानसिकता से ग्रसित है।