भाजपा नेता का उदयपुर हत्या कांड के आरोपी रियाज के साथ फोटो वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

भाजपा नेता का उदयपुर हत्या कांड के आरोपी रियाज के साथ फोटो वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

नई दिल्ली, 02 जुलाई । भाजपा नेता और राजस्थान के पूर्व गृह मंत्री गुलाब चंद्र कटारिया और उदयपुर के कन्हैया लाल की हत्या के मुख्य आरोपी रियाज अटारी का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता में कहा कि बीते दिनों उदयपुर में कन्हैया लाल नाम के दर्जी की हत्या का मामला सामने आया था। कन्हैया लाल की हत्या का जो मुख्य आरोपी रियाज अटारी है उसके संबंध भाजपा नेताओं से रहे हैं। राजस्थान के पूर्व गृह मंत्री गुलाब चन्द्र कटारिया और आरोपी रियाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

खेड़ा ने कहा कि रियाज का भाजपा के दूसरे नेताओं से भी मिलना-जुलना रहा है। रियाज भाजपा नेताओं के कार्यक्रमों में शामिल होता रहा है। खेड़ा ने कहा कि फेसबुक पर भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता इरशाद चैनवाला ने 30 नवंबर 2018 को एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने रियाज को पार्टी का कार्यकर्ता बताया था। खेड़ा ने कहा कि भाजपा नेता मोहम्मद ताहिर के फेसबुक पोस्ट से भी पता चलता है कि अटारी भाजपा से जुड़ा रहा है।