भाजपा की बैठक में आए पदाधिकारियों को परोसा गया तेलंगाना का खास व्यंजन

भाजपा की बैठक में आए पदाधिकारियों को परोसा गया तेलंगाना का खास व्यंजन

हैदराबाद, 03 जुलाई । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग ले रहे पदाधिकारियों को तरह-तरह के व्यंजन परोसे जा रहे हैं। दो दिवसीय इस बैठक के अंतिम दिन तेलंगाना का खास भोजन परोसा गया।

हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र में आयोजित इस बैठक में शिरकत करने आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अन्य अतिविशिष्ट लोगों के खानपान का पूरा जिम्मा करीमनगर की यदम्मा को सौंपा गया है। तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय समय-समय पर सभी व्यवस्थाओं की निगरानी कर रहे हैं।

यदम्मा ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अपने जीवन में वह प्रधानमंत्री के लिए भोजन बनाएंगे। यदम्मा ने कहा, मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मोदीजी मेरे द्वारा तैयार किए गए भोजन का स्वाद लेंगे। यदम्मा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आए सभी पदाधिकारियों के लिए गंगावेल्ली-ममिडीकाया पाप्पू, पच्ची पुलुसु, मुददा पप्पू, मसाला वांकया, दोसा काया आवा, गोंगुरा चटनी, टमाटा चटनी, सर्व पिंडी, सक्किनालू, बेंडाकाया फ्राई, तेल्ला जोन्ना रोटटेलू, बूरेलु और बेलम परमानम (मिठाई) जैसे तेलंगाना के करीब 30 व्यंजन तैयार किए।