उद्धव ठाकरे सरकार पलटूराम:देवेंद्र फडणवीस

उद्धव ठाकरे सरकार पलटूराम:देवेंद्र फडणवीस

मुंबई, 20 नवम्बर । महाराष्ट्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार पलटूराम सरकार है। जनता को लुभाने के लिए लोकलुभावन घोषणा करना और इसके बाद उससे पलट जाना ही इस सरकार का काम है।

फडणवीस नागपुर में शुक्रवार को विधानपरिषद की स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार संदीप जोशी के प्रचारसभा को संबोधित कर रहे थे। फडणवीस ने कहा कि ऊर्जामंत्री ने बढ़े बिजली बिल को कम करने का आश्वासन दिया था। यह घोषणा मंत्री समूह की बैठक के बाद ऊर्जा मंत्री ने की थी। लेकिन अब ऊर्जा मंत्री कह रहे है कि राज्य में 59 हजार करोड़ रुपये का बिजली बिल बकाया है।

इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी, इसलिए बढ़े बिजली बिल कम करने का आश्वासन दिया था। इतना ज्यादा बिजली बिल बकाया होने के बाद वे बिजली बिल माफ नहीं कर सकते। ऊर्जा मंत्री अपनी घोषणा से पलट गए। इसी तरह मुख्यमंत्री मुंबई और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पुणे तक ही सीमित हैं। महाराष्ट्र के अन्य विभागों की ओर देखने की फुर्सत उद्धव ठाकरे सरकार में नहीं है। उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बने एक साल होने वाला है, लेकिन अब तक मुख्यमंत्री विदर्भ विभाग में नहीं आए हैं।

फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार में आम जनता के काम नहीं हो रहे हैं। इस सरकार में सिर्फ दलाल सक्रिय हैं,दलालों का काम बहुत ही आसानी से हो रहा है। सरकार सिर्फ तबादलों तक ही सीमित रह गई है। यह चुनाव उद्धव सरकार के गलत कामों को जवाब देने के लिए है। इसलिए नागपुर के लोग भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों में विजई बनाकर उद्धव ठाकरे के गलत काम का जवाब दें।