योगी सरकार की रिपोर्ट को मायावती ने कहा हवा-हवाई, प्रियंका ने बताया झूठ

योगी सरकार की रिपोर्ट को मायावती ने कहा हवा-हवाई, प्रियंका ने बताया झूठ

लखनऊ, 19 सितंबर । उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को प्रस्तुत योगी सरकार की रिपोर्ट कार्ड को हवा-हवाई एवं जमीनी हकीकत से बहुत दूर बताया है।

मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रिपोर्ट कार्ड पेश करने के तुरन्त बाद एक ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि यूपी भाजपा सरकार द्वारा बदलाव के 4.5 वर्ष का विज्ञापन एवं दावे अधिकांश हवा-हवाई एवं जमीनी हकीकत से बहुत दूर हैं। इनकी कथनी एवं करनी में अंतर होने के कारण खासकर यहां की बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी एवं महंगाई आदि से जनता की बदहाली जग जाहिर है।

उधर, कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने भी ट्वीट के जरिया कहा है उप्र सरकार को चाहिए था कि 4.5 सालों पर जनता के सवालों का जवाब दे, लेकिन नहीं। फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ।प्रियंका वाड्रा ने योगी सरकार के विकास को झूठ का पुलिंदा बताते हुए लिखा है लाखों खाली पदों पर नौकरियां देने और लटकी भर्तियां कराने पर, किसान को गन्ना, गेहूं, धान, आलू के दाम देने में, बिजली के दाम कम करने में तथा महंगाई रोकने में उत्तर प्रदेश सरकार फेल रही है।