यात्रियों से भरी बस ट्रेलर से जा भिड़ी, चालीस लोग घायल, 18 की हालत नाजुक

यात्रियों से भरी बस ट्रेलर से जा भिड़ी, चालीस लोग घायल, 18 की हालत नाजुक

सिरोही, 15 सितंबर । जिले के बाहरीघाटा में पुणे से पोकरण जा रही एक निजी बस ने आगे चल रही ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद वहां कोहराम मच गया। हादसे में 40 लोगों के घायल होने की सूचना है जिसमें से 18 की हालत गंभीर है।

एसआई पूराराम ने बताया कि पुणे महाराष्ट्र से निजी ट्रेवल्स की बस करीब 70 लोगों को लेकर पोकरण जा रही थी। निजी ट्रेवल्स कंपनी की तेज रफ्तार बस ने आगे चल रहे ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में 40 लोगों को चोटें आई है, जबकि 18 लोग गंभीर रुप से घायल हैं। निजी ट्रेवल्स की बस कोतवाली थाने के बाहरी घाटा हनुमानजी मंदिर के आगे धीमी गति से चल रहे ट्रेलर के पीछे से जा भिड़ी। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। हादसे में बस चालक तथा उसके पास बैठे व्यक्ति के पैर में गंभीर चोट आई है।

बस के टकराने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बस के केबिन में सो रहे लोग केबिन से निकलकर बाहर सड़क पर जा गिरे। इसके बाद बस में कोहराम मच गया। हादसे में घायल सभी यात्रियों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।