लीजेंड्स क्रिकेट लीग के एंबेसडर बने अमिताभ बच्चन

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के एंबेसडर बने अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली, 9 दिसंबर । बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लीजेंड्स क्रिकेट लीग (सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के लिए एक पेशेवर क्रिकेट लीग) का एंबेसडर नियुक्त किया गया है।

अमिताभ बच्चन ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, मैं पूरी दुनिया में लीजेंड्स लीग क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह से उत्सुक हूं, जो हमारे लिए पुरानी प्रतिद्वंद्विता का रोमांच व पुराने प्रतिद्वंद्वियों को वापस ला रहा है। यह सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए उन्हें फिर से लाइव देखने का शानदार अवसर है।

लीग जनवरी 2022 में ओमान के अल अमरत क्रिकेट स्टेडियम में भारत, एशिया और शेष विश्व एकादश के बीच खेली जाएगी।

अमिताभ बच्चन ने कहा, मुझे अपने युवा दिनों में क्रिकेट खेलने और फिर खेल के कुछ महान खिलाड़ियों के साथ कमेंट्री करने का अवसर मिला है, लेकिन अब इस तरह की एक अद्भुत पहल का चेहरा बनना एक अविश्वसनीय एहसास है। खेल के इन महापुरूषों को फिर से खेलते देखना उत्साहजनक होता है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट निश्चित रूप से लीजेंड्स और मेरे जैसे उनके उत्साही प्रशंसकों के लिए फिर से जुड़ने का एक उत्कृष्ट अवसर है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा, मिस्टर बच्चन को अपने साथ पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मिस्टर बच्चन एक वैश्विक आइकन हैं और जब लीजेंड्स स्पेस की बात आती है, तो एंबेसडर बनने के लिए उनके जैसा बड़ा और अधिक उपयुक्त नाम आप नहीं सोच सकते हैं। वह एक बड़े खेल प्रेमी भी हैं और वह हमारे लीग के कद को एक ऊंचाई प्रदान करेंगे।