त्रिकोणीय टी-20 श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल हुए ब्लेयर टिकर

त्रिकोणीय टी-20 श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल हुए ब्लेयर टिकर

वेलिंगटन, 6 अक्टूबर । न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू त्रिकोणीय टी-20 श्रृंखला के लिए तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकर को टीम में शामिल किया है।

टिकनर को स्पिनर मिशेल सेंटनर के कवर के रूप में टीम में शामिल किया गया है, जो पिछले सप्ताह अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद अभी शिविर में वापस नहीं लौटे हैं।

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार को टी20 ट्राई सीरीज के पहला मैच खेला जाएगा। इसके बाद न्यूजीलैंड शनिवार रात पाकिस्तान के खिलाफ हेगले ओवल में अपना अभियान शुरू करेगा।

टिकर टीम में एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलिया में इस महीने के अंत में शुरू होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं।

न्यूजीलैंड की टीम में तेज गेंदबाजों के रुप में ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउथी और एडम मिल्ने शामिल हैं, जबकि जेम्स नीशम और डेरिल मिशेल अंशकालिक सीम गेंदबाजी के विकल्प के रूप में हैं।

गर्मियों में यूरोप के अपने दौरे पर न्यूजीलैंड के लिए खेलते हुए टिकर ने आयरलैंड और नीदरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों में सात विकेट लिए हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपना पहला केंद्रीय अनुबंध भी प्राप्त किया है।

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर, टिम साउथी।