अस्ताना ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे जोकोविच, क्रिस्टियन गारिन को हराया

अस्ताना ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे जोकोविच, क्रिस्टियन गारिन को हराया

अस्ताना, 6 अक्टूबर । सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने अस्ताना ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। जोकोविच ने पहले दौर में 62 मिनट तक चले मुकाबले में चौथी वरीयता प्राप्त क्रिस्टियन गारिन को हराया। जोकोविच ने गारिन को सीधे सेटों में 6-1, 6-1 से हराया।

मैच के बाद जोकोविच ने कहा, एक नए टूर्नामेंट व अलग-अलग परिस्थितियों में, पहला मैच कभी भी आसान नहीं होता है। जाहिर है, आप यह देखना चाह रहे हैं कि आप कैसे अनुकूलन करने जा रहे हैं, लेकिन मैंने इसे पूरी तरह से किया,मैंने मेरे सामने पेश किए गए हर मौके का इस्तेमाल किया।

जोकोविच ने कहा, मैं भाग्यशाली था कि अपने पूरे करियर में मैं वास्तव में विभिन्न परिस्थितियों और सतहों के साथ तालमेल बिठाने में काफी तेज था। लेकिन मुझे लगता है कि अनुभव यह जानने में मदद करता है कि क्या करना है। एक टूर्नामेंट जीतना और फाइनल या सेमीफाइनल में हारने से मानसिक रूप से फर्क पड़ता है। इस टूर्नामेंट में आकर मुझे आत्मविश्वास महसूस होता है, मैं उत्साहित महसूस करता हूं, मैं प्रेरित महसूस करता हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यह जल्दी से समायोजित होने में भी मदद करता है।

सत्र के अपने चौथे टूर-स्तरीय खिताब के लिए खेल रहे जोकोविच का सामना दूसरे दौर में बॉटिक वैन डे ज़ैंडस्चुल्प से होगा।