भारत के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम घोषित,सोफिया डंकले नया चेहरा

भारत के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम घोषित,सोफिया डंकले नया चेहरा

लंदन, 23 जून । भारत के खिलाफ 27 जून से शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की 16 सदस्यीय महिला क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। तीनों मैच ब्रिस्टल, टॉनटन और वॉर्सेस्टर में खेले जाएंगे। एकदिनी श्रृंखला के बाद तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जाएगी,जिसकी शुरुआत 9 जुलाई से होगी।

इंग्लैंड की टीम में सोफिया डंकले के नया चेहरा है और वह एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण करने की कतार में है। इस बीच, फ्रेया डेविस और सारा ग्लेन, जो टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं थीं, एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में लौट आई हैं।

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया एकमात्र टेस्ट ड्रा समाप्त हुआ था,भारत की तरफ से स्नेह राणा और शेफाली वर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था,शेफाली ने जहां मैच में 150 रन बनाए थे,वहीं स्नेह राणा ने 4 विकेट लेने के साथ दूसरी पारी में नाबाद 80 रन की मैच बचाउ पारी खेली थी।

भारत के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है:-

हीथर नाइट, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, टैश फरांट, सारा ग्लेन, एमी जोन्स, नेट स्किवर, अन्या श्रुबसोल, मैडी विलियर्स, फ्रैन विल्सन, लॉरेन विनफील्ड-हिल, एमिली अर्लॉट, कैथरीन ब्रंट, टैमी ब्यूमोंट।