बारबाडोस के खिलाफ पारी ने मुझे आत्मविश्वास दिया : जेमिमाह रोड्रिगेज

बारबाडोस के खिलाफ पारी ने मुझे आत्मविश्वास दिया : जेमिमाह रोड्रिगेज

बर्मिंघम, 5 अगस्त । बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों में पहली बार महिला टी20 क्रिकेट को शामिल किया गया है, और भारत ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उनका सामना इंग्लैंड से होगा।

भारत ग्रुप चरण में दूसरे स्थान पर रहा, बारबाडोस के खिलाफ शानदार जीत के भारत ने ग्रुप ए मे अपने अभियान का समापन किया। इस मैच में जेमिमा ने एक शानदार अर्धशतक लगाकर टीम को 100 रनों से जीत दिलाई। ग्रुप चरण में, भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारा और पाकिस्तान पर जीत दर्ज की।

बारबाडोस पर जीत के बाद रोड्रिगेज ने कहा, मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी के रूप में, आप कभी भी संतुष्ट नहीं हो सकते, मुझे खुशी है कि मैं एक महत्वपूर्ण पारी खेलने में सक्षम थी, लेकिन मैं आज की पारी से संतुष्ट नहीं हूं, मुझे खुशी है कि मैंने टीम को अच्छा स्कोर करने में मदद की, और हां, इसमें सुधार की गुंजाइश है। लेकिन बड़े मंच पर इस दस्तक ने मुझे कुछ आत्मविश्वास दिया है और मैं इससे खुश हूं।

मुंबई के रहने वाली रोड्रिगेज ने बारबाडोस के खिलाफ 46 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाए, जिसमें छह चौके शामिल थे। भारत ने बारबाडोस के खिलाफ 20 ओवर में 4 विकेट पर 162 रन बनाए।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह एक अच्छी पारी थी, इस स्तर पर एक महत्वपूर्ण पारी खेलना महत्वपूर्ण था। शुरुआत में मुझे अपनी टाइमिंग इतनी अच्छी तरह नहीं मिल रही थी, क्योंकि विकेट धीमा था। मुझे पता था कि अगर मैं अंत तक पिच पर रहती हूं तो स्कोर कर सकती हूं और फिर दीप्ति आई और फिर हमने पीछे मुड़कर नहीं देखा।