दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे पंत : सुरेश रैना

दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे पंत : सुरेश रैना

मुंबई, 31 मार्च । पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा है कि पंत आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे।

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के आगामी सत्र के लिए पंत को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह कप्तान नियुक्त किया गया है। अय्यर को हाल ही में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान बाएं कंधे में चोट लग गई थी।

रैना ने पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नामित किए जाने पर बधाई देते हुए ट्वीट किया,पंत को इस सीज़न के लिए दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने पर हार्दिक बधाई। मुझे यकीन है कि वह एक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे और गर्व के साथ अपनी इस नई पारी की शुरुआत करेंगे।

अपनी नई भूमिका पर पंत ने कहा, दिल्ली वह स्थान है जहां मैं बड़ा हुआ हूं, और जहां मेरी आईपीएल यात्रा छह साल पहले शुरू हुई थी। मेरे लिए इस टीम का नेतृत्व करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं वास्तव में अपनी टीम के प्रबंधन का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए योग्य माना।

09 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का सामना करेगी।