पीकेएल-8 के दूसरे चरण की घोषणा, 20 जनवरी से 4 फरवरी तक खेले जाएंगे 33 मैच

पीकेएल-8 के दूसरे चरण की घोषणा, 20 जनवरी से 4 फरवरी तक खेले जाएंगे 33 मैच

बेंगलुरू, 17 जनवरी (हि.स.)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने सोमवार को चल रही राउंड-रॉबिन लीग के दूसरे चरण की घोषणा की, जिसमें 20 जनवरी से 4 फरवरी, 2022 तक 33 मैच खेले जाने हैं। बता दें कि इससे पहले आयोजकों ने पहले चरण में 66 मैचों का सफलतापूर्वक आयोजन किया।

पीकेएल सीजन 8 के 66 मैचों की एक महत्वपूर्ण विशेषता 12 पीकेएल टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा की बढ़ी हुई गुणवत्ता रही है। अधिकतर मैचों में जीत हार का अंतर काफी कम रहा है।

लीग के आयोजकों को विश्वास है कि 33 मैचों के अगले दौर में लीग की प्रतिस्पर्धी गुणवत्ता में और वृद्धि होगी, विशेष रूप से इसमें पीकेएल टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता सप्ताह शामिल है, जहां खेलने वाली टीमों को उनके संबंधित भौगोलिक क्षेत्रों के बीच लोकप्रिय भावनाओं और लोककथाओं के लिए चुना जाता है। पीकेएल सीजन 8 का प्रतिद्वंद्विता सप्ताह 31 जनवरी से 4 फरवरी तक खेला जाएगा।

प्रतिद्वंद्विता सप्ताह सहित आगामी 33 मैचों के बाद 33 मैचों का अंतिम दौर होगा जो सीजन 8 के 132 मैचों के राउंड-रॉबिन चरण को पूरा करेगा। इसके बाद प्ले-ऑफ राउंड होगा और उसके बाद सीजन 8 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया जाएगा।