सिमोना हालेप ने तीसरी बार जीता नेशनल बैंक ओपन का खिताब, शीर्ष 10 रैंकिंग में बनाई जगह

सिमोना हालेप ने तीसरी बार जीता नेशनल बैंक ओपन का खिताब, शीर्ष 10 रैंकिंग में बनाई जगह

मॉन्ट्रियल, 15 अगस्त । पूर्व विश्व नंबर 1 रोमानिया की सिमोना हालेप ने रविवार को अपने करियर में तीसरी बार नेशनल बैंक ओपन का खिताब जीत लिया है। इस जीत के साथ ही हालेप ने शीर्ष 10 रैंकिंग में अपनी जगह बना ली है।

2016 और 2018 की चैंपियन हालेप ने दो घंटे 16 मिनट तक चले मैच में ब्राजील की बीट्रिज हद्दाद मैया को 6-3, 2-6, 6-3 से जीतकर अपना 24वां डब्ल्यूटीए टूर एकल खिताब जीत लिया।

हालेप ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हद्दाद मैया के खिलाफ खेलना कभी आसान नहीं होता।उसने मुझे कुछ हफ्ते पहले हराया था। ... मुझे पता था कि यह एक अच्छी चुनौती और अच्छी लड़ाई होगी। इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं वास्तव में महत्वपूर्ण क्षणों में मैंने मजबूत वापसी की।

हालेप ने कहा, यह इसे और भी खास बनाता है क्योंकि मैं वास्तव में इसे टोरंटो में भी जीतना चाहती थी। यहां कई रोमानियन हैं और वे हमेशा मेरा समर्थन करने आते हैं। इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं यहां भी जीत सकी।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि शीर्ष 10 में वापस आना एक बड़ी बात है। जब मैंने वर्ष की शुरुआत की तो मैं बहुत आश्वस्त नहीं था और मैंने वर्ष के अंत में शीर्ष 10 बनने का लक्ष्य निर्धारित किया था। और अब मैं शीर्ष 10 में हूं। इसलिए यह एक बहुत ही खास क्षण है। मैं इसका आनंद लूंगी। मैं खुद को श्रेय दूंगी। मैं बस और अधिक के लिए सपना देख रही हूं।