गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स की ब्रांड एंबेसडर बनीं स्मृति मंधाना

गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स की ब्रांड एंबेसडर बनीं स्मृति मंधाना

मुंबई, 6 अक्टूबर । हिंदुजा समूह की कंपनी गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स ने लोकप्रिय भारतीय महिला क्रिकेटर व वर्तमान उप-कप्तान स्मृति मंधाना को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

इसके साथ, ही गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट के क्षेत्र में पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसने किसी महिला क्रिकेटर को संगठन और उसके लोकाचार का प्रतिनिधित्व करने के लिए एंबेसडर नियुक्त किया है। इसी के साथ स्मृति मंधाना प्रसिद्ध क्रिकेटरों और वर्तमान ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या की सूची में शामिल हो गई हैं।

नई महिला युवा आइकन, स्मृति, आदर्श ब्रांड एंबेसडर हैं क्योंकि वह गल्फ ऑयल की मजबूत खेल विरासत का प्रतीक हैं, और बेहतर प्रदर्शन के लिए उनकी प्रतिबद्धता संगठन के मूल्यों के अनुरूप है। इस एसोसिएशन के माध्यम से, गल्फ ऑयल का उद्देश्य महिला शक्ति का जश्न मनाना और भारतीय महिला क्रिकेटरों की उपलब्धियों का सम्मान करते हुए देश में महिला दर्शकों को प्रेरित करना है।

ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर मंधाना ने कहा, मैं गल्फ ऑयल के साथ जुड़कर उत्साहित हूं, एक प्रतिष्ठित लुब्रिकेंट ब्रांड जिसने अपने उत्पाद की गुणवत्ता और सेवा के लिए वर्षों से भारतीय उपभोक्ताओं का विश्वास अर्जित किया है। गल्फ, एक ब्रांड के रूप में, खेल के साथ एक लंबे समय से जुड़ा हुआ है और मुझे उस ब्रांड का हिस्सा होने पर गर्व है, जिसके युवा उपभोक्ता आधार के बीच बहुत अच्छा अनुसरण है। मैं एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या के साथ लाइनअप में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं और एक साथ हमारी यात्रा के लिए तत्पर हूं।

वहीं, गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स के एमडी और सीईओ रवि चावला ने कहा, हाल के दिनों में, हमने एक नए ऑडियंस सेगमेंट से अपने उत्पादों की बढ़ती मांग को देखा है। एक संगठन के रूप में जो बदलते समय के साथ नेतृत्व करने के लिए दृढ़ है, हम भारत में महिला वाहन मालिकों के बीच अपने ब्रांड रिकॉल को मजबूत करना चाहते हैं। मंधाना हमारे लिए एक स्वाभाविक पसंद थी क्योंकि वह गल्फ ऑयल के साथ मूल्यों में बहुत तालमेल साझा करती हैं। हमारा देश के शीर्ष एथलीटों के साथ जुड़ने का एक लंबा इतिहास रहा है। स्मृति निस्संदेह बड़े पैमाने पर क्रिकेट जगत में उच्च स्तर की लोकप्रियता और विश्वसनीयता हासिल करती है। हमें विश्वास है कि यह सहयोग हमें सभी तरह के उपभोक्ताओं, पुरुष और महिला दर्शकों से समान रूप से जुड़ने में मदद करेगा, हमारे ब्रांड को मजबूत करेगा और क्रिकेट के खेल के साथ हमारे जुड़ाव को बढ़ाएगा।