विधानसभा चुनाव-2022 : कांग्रेस के सेवा दल का दो​ दिवसीय कार्यशाला शुरू

विधानसभा चुनाव-2022 : कांग्रेस के सेवा दल का दो​ दिवसीय कार्यशाला शुरू

लखनऊ, 22 जून। 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी भी तैयारियां शुरू कर दी है। चुनाव में सेवादल के कार्यकर्ताओं की भूमिका तय करने के लिये कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को दो दिवसीय कार्यशाला शुरू हुई।

मॉल एवेन्यू स्थित उप्र कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय के विशाल मीडिया कक्ष में सेवा दल के कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने कांग्रेस की वर्तमान भूमिका और आगामी तैयारियों पर विस्तृत प्रकाश डाला। उन्होंने 2022 चुनाव में सेवा दल की भूमिका पर विषय रखते हुए कांग्रेस के इतिहास को याद दिलाया।

कार्यशाला से पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय लल्लू ने प्रदेश के सभी पूर्व विधायकों के साथ बैठकें की। चुनावी तैयारियां के प्रथम चरण में पूर्व विधायकों के साथ बैठक कर प्रदेश अध्यक्ष ने सम्भावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की।

कार्यशाला के अलावा प्रदेश के कोने कोने से पहुंचे कार्यकर्ताओं से मिलकर अजय लल्लू ने उन्हें वापस कर दिया। वहीं दूसरी तरफ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के जन्मदिन को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया, सेवा दल के कार्यकर्ता भी शामिल रहे।