सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे वाराणसी,सीपी ने सुरक्षा व्यवस्था को परखा

सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे वाराणसी,सीपी ने सुरक्षा व्यवस्था को परखा

वाराणसी,12 मई । प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को वाराणसी आयेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को देख गुरुवार को उनके कार्यक्रम स्थल पर चल रही तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था का पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने जायजा लिया।

पुलिस कमिश्नर ने जंगमबाड़ी मठ में आयोजित वीर शैव सम्मेलन स्थल का निरीक्षण कर विभिन्न बिन्दुओं को लेकर मठ प्रबंधन से विमर्श के बाद मातहत अफसरों को दिशा निर्देश दिया। इसके बाद औसानगंज नवापुरा स्थित डीएवी पीजी कालेज में आयोजित कार्यक्रम स्थल का दौरा कर पुलिस कमिश्नर ने कालेज के प्राचार्य डॉ सत्यदेव सिंह के साथ विभिन्न बिंदुओं पर विमर्श कर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अफसरों को भी निर्देश दिए।

अफसरों के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को पूर्वांह 11 बजे शहर में आने के बाद जंगमबाड़ी मठ में आयोजित वीर शैव सम्मेलन में भाग लेंगे। यहां से सर्किट हाउस में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। शाम छह बजे डीएवी पीजी कालेज में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत चौरी- चौरा कांड की 100 वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद बाबा विश्वनाथ दरबार में दर्शन् पूजन कर दशाश्वमेध प्लाजा समेत अन्य परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण कर सकते हैं।

सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन वापस लौटेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री वाराणसी में समीक्षा बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संभावित वाराणसी आगमन को लेकर संकेत देंगे। मुख्यमंत्री को समीक्षा बैठक में अफसर तैयार परियोजनाओं की जानकारी देंगे। इसके बाद लोकार्पण और शिलान्यास की परियोजनाओं की लिस्ट को अंतिम रूप दिया जा सकता है।