कानपुर में शराब ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन का सड़क किनारे मिला शव

कानपुर में शराब ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन का सड़क किनारे मिला शव

- परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, 09 फरवरी। जनपद के बिल्हौर थाना क्षेत्र निवासी शराब ठेके के सेल्समैन का शव कन्नौज सीमा पर मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के आधार पर परिजनों को घटना की जानकारी दी। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान देख परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरु कर दी है।

बिल्हौर के बरंडा गांव में रहने प्रमोद कुमार कटियार (48) खेती-किसानी के साथ ही कन्नौज जनपद की सीमा से सटे गांव सुरसी में स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन का कार्य भी करता था। सोमवार को रोजना की तरह सेल्समैन प्रमोद ठेके पर गया था, लेकिन रात में वह घर नहीं लौटा। मंगलवार सुबह विषधन-मकनपुर मार्ग पर सिंघौली गांव के पास सड़क किनारे झाड़ियों में शव देखा गया। शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बिल्हौर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त लापता सेल्समैन के रुप में करते हुए परिजनों को घटना के बारे में अवगत कराया। जानकारी मिलते ही मृतक के भाई विजय कटियार व अन्य परिजन पहुंच गए। शरीर पर चोटों के निशान मिलने से परिजनों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई।

भाई विजय ने बताया कि ठेके से निकलते समय बीती रात करीब साढ़े आठ बजे बेटी पूजा से मोबाइल पर घर लौटने की बात कही थी। बेटी से बातचीत के बाद वह घर नहीं लौटे। जिसके बाद उनकी तलाश शुरु की गई थी और सुबह उनका शव मिलने की जानकारी मिली। उन्होंने किसी से रंजिश न होने की बात कही है।

बिल्हौर निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मृतक के करीब ही उसकी बाइक भी मिली है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं उन्होंने किसी से रंजिश न होने की बात भी कही है। इसको देखते हुए मार्ग दुर्घटना व हत्या, दोनों बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।