मण्डलायुक्त-जिलाधिकारी ने फहराया तिरंगा, निर्धन-जरूरतमंदों के सहयोग का संकल्प दिलाया

मण्डलायुक्त-जिलाधिकारी ने फहराया तिरंगा, निर्धन-जरूरतमंदों के सहयोग का संकल्प दिलाया

गोरखपुर, 15 अगस्त । भारत की आजादी के 75 साल पूरे हो गए। सोमवार को मण्डलायुक्त रवि कुमार एनजी और जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने अपने-अपने कार्यालयों पर तिरंगा फहराया। जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और निर्धन एवं जरूरतमंद लोगों के सहयोग में आगे आने की अपील की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि शासन द्वारा चलाई जा रही नई योजनाओं, निर्णयों, कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी जरूर सुनिश्चित करें। ताकि विकास के क्षेत्र में जनपद का उत्थान हो। दोनों अधिकारियों ने देश की आजादी के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

कमिश्नर रवि कुमार एनजी ने भी कमिश्नर कार्यालय पर तिरंगा फहराने के बाद कर्मियों को देश की एकता एवं अखण्डता की शपथ दिलाई। जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को भी सम्मानित किया। उधर, विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी संजय मीना ने भी ध्वज फहराया। उन्होंने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भारत की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी।

डीपीआरओ हिमांशु शेखर ठाकुर, जिला कृषि अधिकारी देवेंद्र प्रताप सिंह, मुख्य पशुचिकित्साधिकारी डॉ देवेंद्र नारायण सिंह, डॉ संजय श्रीवास्तव समेत विकास भवन के सभी कार्यालयों के कार्यालय प्रमुख एवं कर्मचारी मौजूद रहे। शहीद अशफाक उल्ला खॉ प्राणी उद्यान में निदेशक डॉ एच राजा मोहन ने भी तिरंगा फहराया। अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शपथ भी दिला आजादी के महत्व से अवगत कराया। उनके साथ प्राणी उद्यान के पशुचिकित्सक डॉ योगेश प्रताप सिंह समेत समस्त स्टॉफ मौजूद रहा।