​उप्र में योगी राज के चलते भयमुक्त होकर निकल रही महिलाएं, माफियाओं ने किया पलायन : जेपी नड्डा

​उप्र में योगी राज के चलते भयमुक्त होकर निकल रही महिलाएं, माफियाओं ने किया पलायन : जेपी नड्डा

कानपुर, 23 नवम्बर । राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा में महिलाएं सुरक्षित हैं और भयमुक्त होकर कहीं भी आ-जा सकती हैं, कोई भी उनका बाल बांका नहीं कर सकता। उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की पीठ थपथपाई। कहा कि, बलात्कार और हत्या जैसी घटनाओं में 33 प्रतिशत की कमी आई है।

कानपुर मेट्रो रेलवे के साथ भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया और कहा कि जहां पर सिर्फ बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन से जनसभा हो जाती है इतने कार्यकर्ताओं वाली पार्टी को कोई सत्ता से दूर नहीं कर सकता। बूथ अध्यक्षों से कहा कि भाजपा की विकास योजनाओं सहित कानून व्यवस्था की बात घर-घर तक पहुंचाएं। कहा कि सपा की सरकार में माफियाराज था। अब ये माफिया प्रदेश से पलायन कर रहे हैं। अब न तो यहां गुंडागर्दी होती है और न ही माफिया रह गए हैं। माफिया को कुचलने का काम योगी आदित्यनाथ ने किया है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहां सामने बैठा हुआ कार्यकर्ता कल को मंच पर प्रदेश का नेतृत्व कर सकता है। ये कांग्रेस पार्टी नहीं हैं, जहां पर आपको आगे बढ़ने के लिए एक परिवार में पैदा होना पड़ता है।

अखिलेश यादव का नाम अखिलेश अली जिन्ना : केशव प्रसाद

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बूथ सम्मेलन में मंच से सपा पार्टी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जिन्नावादी पार्टी हो गयी है। इसलिए अखिलेश यादव का नाम अखिलेश अली जिन्ना रख दिया है।

गौरतलब है कि, मंगलवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर आए। यहां पर चकेरी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उनका काफिला बाबा नामदेव गुरुद्वारा पहुंचा और उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या के साथ पहुंचकर माथा टेका। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष दस्तार बांधकर गुरुद्वारा में दाखिल हुए। गुरुद्वारे जाते वक्त कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की पुष्पा वर्षा कर स्वागत किया। कानपुर दौरे पर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन दीप प्रज्जवलित कर किया।