दवाइयों के गोदाम में विस्फोट से लगी भीषण आग, मालिक की मौत

दवाइयों के गोदाम में विस्फोट से लगी भीषण आग, मालिक की मौत

मेरठ, 27 मार्च । नौचंदी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में दवाइयों के गोदाम में शुक्रवार की देर रात विस्फोट से आग लग गयी। आग की चपेट में आकर गोदाम मालिक की मौत हो गयी। फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने मशक्कत के बाद आग बुझाई। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

नेहरू नगर गली नंबर तीन में राजीव शर्मा ने मकान में दवाइयों का गोदाम बनाया हुआ था। फिलहाल राजीव अपने परिवार के साथ लख्मी विहार में रह रहे थे। लोगों का कहना है कि शुक्रवार की रात लगभग तीन बजे तेज धमाका सुनकर वह दहशत में आ गए। घरों से बाहर निकलकर देखा तो राजीव के मकान में भीषण आग लगी हुई थी। लोगों ने मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड व पुलिस को दी।

इसी बीच गोदाम में लगे सेनेटाइजर के डिब्बे धमाकों के साथ फट गए। फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई। गोदाम में गोदाम का मालिक राजीव शर्मा भी बुरी तरह से जली हुई हालत में मृत पाये गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसीएम चंद्रेश सिंह ने बताया कि अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। इस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि आधी रात को गोदाम मालिक की वहां मौजूदगी को लेकर भी जांच की जा रही है।