चित्रकूट में अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को कुचला, तीन की मौत

चित्रकूट में अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को कुचला, तीन की मौत

चित्रकूट, 27मार्च । जिले के राजापुर थानांतर्गत बरगदी का पुरवा के पास ट्रक की मरम्मत कर रहे चार लोगों को पीछे से आये एक अन्य ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में प्रयागराज मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

बताया गया है कि चित्रकूट जिले के राजापुर थानातंर्गत देवारी निवासी 30 वर्षीय रणविजय सिंह बरगदी का पुरवा के पास अपने घर के बाहर शुक्रवार देर रात महेवाघाट से आए तीन अन्य मिस्त्रियों के साथ ट्रक की मरम्मत करा रहा था। इसी बीच कमासिन की तरफ से राजापुर की ओर जा रहा अनियंत्रित ट्रक चारों लोगों पर चढ़ता हुआ आगे बढ़ गया। इससे रणविजय व ट्रक मिस्त्री शंकर सुमन उर्फ बड़ा भैया पुत्र कृष्ण कुमार मिश्रा निवासी टिकरा महेवाघाट कौशांबी व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। चोथे व्यक्ति को गंभीर अवस्था में प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

हादसे के करीब दस मिनट बाद पहुंचे एसआई अर्पित पांडेय व रवि सिंह ने भाग रहे ट्रक को लूकलाइन चौराहे से पकड़ लिया। हालांकि तब तक चालक व क्लीनर वहां से भाग चुके थे। एसआई अर्पित पांडेय ने बताया कि ट्रक कमासिन की तरफ से राजापुर की ओर आ रहा था। बरगदी का पुरवा के पास कुछ लोग खराब ट्रक बनवा रहे थे तभी यह घटना हो गई। बताया कि सभी घायलों को तत्काल राजापुर सीएचसी पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सक ने तीन को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सड़क के दूसरी तरफ के लोगों ने जब शोर मचाकर ट्रक को रोकने की गुहार लगाई तो भाग रहे ट्रक चालक ने अन्य लोगों पर भी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। दारोगा रवि सिंह ने बताया कि भागते ट्रक चालक ने चाय पान की दो गुमटियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया । फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।