निर्माणाधीन मकान का बीम गिरने से युवक की मौत

निर्माणाधीन मकान का बीम गिरने से युवक की मौत

बदायूं, 18 नवम्बर । शनिवार को उसहैत थाना क्षेत्र के दियोरिया असगुना गांव में निर्माणाधीन मकान का बीम भरभराकर गिरने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दियोरिया असगुना गांव के रहने वाले श्यामवीर ने कुछ दिन पहले ही गांव में अपने मकान का निर्माण शुरु कराया था। आज राजमिस्त्री चुनाई करने पहुंच था। इस दौरान मकान का बीम अचानक भरभराकर कर गया, जिसमें दबकर श्यामवीर के 18 वर्षीय बेटे योगदास दब गया। मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह योगदास को मलबे से बाहर निकाला। वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल युवक को घर वाले निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। योगदास की मौत से परिवार में कोहराम मचा गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची उसहैत थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उसहैत थानाध्यक्ष अजय कुमार भदौरिया ने बताया कि मकान का बीम अचानक गिरने से एक युवक की मौत हो गई। हादसा युवक के अपने ही घर पर हुआ है। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी गई।