उड़ीसा से लाकर इटावा में गांजा बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, लाखों का गांजा बरामद

उड़ीसा से लाकर इटावा में गांजा बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, लाखों का गांजा बरामद

इटावा, 07 मई । जनपद में थाना इकदिल पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान लाखों रुपये के अवैध गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के पास से चौदह लाख रुपये कीमत का अवैध गांजा और एक मोपेड गाड़ी बरामद की है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कपिलदेव सिंह ने बताया कि थाना इकदिल पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक मोपेड गाड़ी पर सवार होकर दो व्यक्ति मुरैठा गांव से बिरारी होते हुए औरैया की और जा रहे है जिनके पास भारी मात्रा में अवैध गांजा मौजूद है।

सूचना मिलने पर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने सख्ती से वाहन चेकिंग करना शुरू कर दिया तभी थोड़ी देर के बाद मुरैठा गांव की और से एक मोपेड गाड़ी पर सवार होकर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये, जिन्हें पुलिस टीम के द्वारा रुकने का इशारा किया गया लेकिन गाड़ी पर सवार व्यक्तियों के द्वारा भागने का प्रयास किया गया जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए मोपेड सवार दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया।

गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से पुलिस ने तीन थैले से छब्बीस बंडलों में कुल 49 किलोग्राम गांजा बरामद किया पकड़े गए दोनों व्यक्तियों से बरामद गांजे के बारे में पूछने पर दोनों ने बताया कि यह गांजा हम लोग उड़ीसा से तस्करी कर इटावा लेकर बेच देते है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना नाम बृजेन्द्र सिंह पुत्र सेठ सिंह निवासी विजयपुर नगला पाठक थाना फफूंद जिला औरैया और परशुराम पुत्र तिलक सिंह निवासी बंजारन डेरा शहजादपुर थाना इकदिल बताया है। दोनों तस्कर इससे पूर्व में भी मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में जेल जा चुके है।