राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खूंटी दौरे को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खूंटी दौरे को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव

रांची, 25 मई । राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू खूंटी के लिए रवाना हो गई हैं। वह खूंटी जिला के बिरसा मुंडा कॉलेज स्टेडियम में भारतीय जनजातीय सहकारी विपणन विकास संघ और राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति वित्त और विकास निगम के तत्वावधान में आयोजित महिला एसएचजी सम्मेलन में करीब 25 हजार महिला स्वयं सहायता समूह (एसएचजी) के साथ संवाद करेंगी।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खूंटी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। अड़की की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को सेरेंगहातू मोड़ सायको थाना के पास रोक दिया जायेगा। छोटे वाहनों को सारिदकेल के पास से खूंटी की ओर मोड़ दिया जायेगा।

रांची जाने वाले वाहन कुंजला मुंडा से बेलवादागा होते हुये बिरू मोड़ से मेन रोड में निकलेंगे। तोरपा की ओर से आने वाले बड़े वाहन को कुंजला मोड़ के पास रोक दिया जायेगा। छोटे वाहन बेलवादाग होते हुये बिरहू मोड़ से मेन रोड में निकलेंगे। रांची की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को बिरहू मोड़ में रोक दिया जायेगा। छोटे वाहन बिरहू मोड़ से बेलवादाग होते हुये कुंजला मोड़ में निकलेंगे।

मारंगहादा और दतिया की ओर से आने वाले सभी वाहन नगर भवन के पास से भगत सिंह चौक से होकर जायेंगे। कर्रा की ओर से आने वाले वाहन नेताजी चौक से रांची की ओर जायेंगे। बेलाहाथी की ओर से आने वाले वाहन बिरहू मोड़ की ओर जायेंगे। चाईबासा रोड से आने वाले बड़े वाहनों को मुरहू में रोका जायेगा। छोटे वाहन माहिल होकर अपने गंतव्य की ओर जायेंगे। भगत सिंह चौक से मुरहू की तरफ वाहनों का परिचालन बंद रहेगा।

राष्ट्रपति का खूंटी दौरा आज, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम को लेकर पूरे शहर की सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद है। शहर में कार्यक्रम स्थल, कार्केड के रूट और आसपास के क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। आयोजन को लेकर पूरे शहर को छह जोन में बांटा गया।