बेगूसराय में चाकू से गोदकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

बेगूसराय में चाकू से गोदकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

बेगूसराय, 24 नवम्बर । बिहार के बेगूसराय में आपराधिक वारदातों का सिलसिला कम नहीं रहा है। बेखौफ बदमाश जहां-तहां ताबड़तोड़ गोलीबारी, चाकू मारकर और पीट-पीटकर हत्या कर रहे हैं।

बुधवार की रात मंसूरचक थाना क्षेत्र के गुरदासपुर में एक अंडा दुकानदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान गुरदासपुर निवासी मोहम्मद फिरदौस के रूप में की गई है। गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव गांव आते ही आक्रोशित लोगों ने समसा-दलसिंहसराय पथ को गुरदासपुर के समीप जाम कर हंगामा मचाया।

घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने के आश्वासन पर काफी समझाए जाने पर करीब पांच घंटे के बाद शव को सड़क से हटाकर यातायात शुरू किया गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार के दिन में मृतक के परिवार के बच्चों का गांव की ही कुछ अन्य बच्चों से गुल्ली खेलने के दौरान विवाद हो गया था। इसको लेकर बुधवार की शाम में फिरदौस के साथ गांव के ही एक-दो युवक ने झगड़ा किया तथा देख लेने की धमकी दी थी।

रात में चौक पर स्थित अपनी दुकान बंद कर फिरदौस जब घर जा रहा था तो रास्ते में दो-तीन लोगों ने पकड़कर उसे चाकू से बुरी तरह से गोद दिया। घटना की सूचना मिलते ही दौड़े परिजन ग्रामीणों के सहयोग से उसे उठाकर इलाज के लिए ले जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा डीएसपी सहित थाना की पुलिस पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव गांव आते ही लोग आक्रोशित हो गए तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम कर दिया।