बांदा में एक ही परिवार में पुलिस सहित तीन हत्या से दहशत, दो गिरफ्तार।

बांदा में एक ही परिवार में पुलिस सहित तीन हत्या से दहशत, दो गिरफ्तार।

विनोद मिश्रा

बांदा। मामूली विवाद इतना बढ़ गया की शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे शहर के चमरौडी चौराहे के पास एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से शहर में सनसनी और दहशत फैल गई। प्रयागराज में नियुक्त एक सिपाही, उसकी मां और बहन का बड़ी ही बेदर्दी से कत्ल कर दिया गया। तिहरे हत्या कांड की इस वारदात ने सभी को झकझोर कर रख दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के होश फाख्ता हो गए। अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। हत्या में वांछित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य की तलाश की जा रही है।

आईजी के. सत्यानारायण और एसपी एसएस मीणा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । बताया गया कि सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज में तैनात था। उसका परिवार चमरौड़ी चौराहे से अलीगंज जाने वाले रास्ते पर रहता है। अभिषेक का अपने चचेरे भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। हमलावरों ने कुल्हाड़ियों व धारदार हथियारों से हत्या को अंजाम दिया।

आरोपी पड़ोसी चचेरे भाई हैं। नाली में जूठन जमा होने को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक सिपाही ने पुलिस चौकी कालूकुआँ में शिकायत भी की, लेकिन पुलिस हरकत में नहीं आई। मां रमा देवी (50) और बहन निशा (22) की भी हत्या की गई। तीनों को कुल्हाड़ी से घातक वारकर मारा गया।