परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं आमिर खान

परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं आमिर खान

आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ जोरदार वापसी करने की कोशिश की, लेकिन बहिष्कार जोर के कारण फिल्म बुरी तरह प्रभावित हुई। दर्शकों ने फिल्म से मुंह मोड़ लिया और यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। यह आमिर के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई। इसके बाद आमिर खान ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया, तभी से आमिर लाइमलाइट से दूर रहे।

हाल ही में आमिर पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए। इस फिल्म का ट्रेलर आमिर ने रिलीज किया। इस इवेंट के दौरान आमिर से पूछा गया कि वह दोबारा फिल्म में कब नजर आएंगे।

इस जवाब देते हुए आमिर ने कहा, मैंने अभी तक कोई फिल्म एक्सेप्ट नहीं की है। मैं अभी अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं और मैं यही कर रहा हूं। जब मैं फिल्म करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हो जाऊंगा तो मैं निश्चित रूप से काम करना शुरू कर दूंगा।

साथ ही इस इवेंट में क्या आमिर किसी पंजाबी फिल्म में काम करना चाहते हैं? इसी तरह का सवाल भी पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए आमिर ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा, सुनील दत्त, राज कपूर ने भी पंजाबी फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि मेरे लिए फिल्म की कहानी अहम है। साथ ही, अगर कहानी किसी दूसरी भाषा में है, तो मुझे और भी खुशी होती है क्योंकि मुझे नई भाषाएँ सीखना अच्छा लगता है। दिलीप कुमार, राजकपूर जैसे अभिनेताओं की पहली भाषा पंजाबी थी, लेकिन पंजाबी मेरी पहली भाषा नहीं है, लेकिन मैं निश्चित रूप से उस भाषा की फिल्म में काम करना पसंद करूंगा।