रजनीकांत की बेटी ने नेटिजन्स पर जमकर निकाली भड़ास

रजनीकांत की बेटी ने नेटिजन्स पर जमकर निकाली भड़ास

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ने कहा, मेरे पिता संघी नहीं हैं। अगर वह संघी होते तो फिल्म लाल सलाम नहीं बनाते। फिल्म लाल सलाम का ऑडियो लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में रजनीकांत और उनकी बेटी ऐश्वर्या भी मौजूद थीं। इस समय रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या अपने पिता के समर्थन में बोलती नजर आईं। 26 जनवरी को चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में ऐश्वर्या ने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनके पिता को संघी कहा जा रहा है। जब ऐश्वर्या ने स्टेज पर फिल्म के बारे में अपने विचार व्यक्त किए तो रजनीकांत की आंखों में आंसू आ गए।

फिल्म लाल सलाम का ऑडियो 26 जनवरी को चेन्नई में लॉन्च किया गया था। कार्यक्रम साईराम इंस्टीट्यूट में आयोजित किया गया। इस मौके पर सभी को संबोधित करते हुए रजनीकांत ने लाल सलाम की टीम को धन्यवाद भी दिया। इस इवेंट के दौरान रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने अपने पिता की व्यक्तिगत आलोचना का जवाब दिया है। बेटी ऐश्वर्या ने पिता रजनीकांत के सपोर्ट में कमेंट किया है।

इस अवसर पर बोलते हुए रजनीकांत की बेटी ने कहा, मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हूं। हालांकि, मेरी टीम हमेशा मुझे बताती है कि सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है। मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी दिखाए जाते हैं। मुझे बहुत गुस्सा आया था, जब मैंने अपने पिता के बारे में पोस्ट देखीं। हम भी इंसान हैं। कुछ दिनों से कई लोग मेरे पिता को फोन करके कहते हैं कि वह संघी हैं। मुझे भी इस शब्द का मतलब नहीं पता था। मैंने कुछ लोगों से इसके बारे में पूछा कि क्या होता है संघी? मुझे बताया गया कि जो लोग किसी विशेष राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं... तो उन्हें संघी कहा जाता है।

ऐश्वर्या ने आगे कहा, मैं साफ कर देना चाहती हूं कि मेरे पिता संघी नहीं हैं। अगर वह संघी होते तो लाल सलाम जैसी फिल्म नहीं करते। यहां तक कि जब रजनीकांत ने लड़की को अपने लिए खुद को अभिव्यक्त करते देखा तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। बेटी ऐश्वर्या की स्पीच सुनकर रजनीकांत खुश हो गए। इस मौके पर बात करते हुए ऐश्वर्या ने कुछ खुलासे भी किए हैं। उन्होंने आगे कहा, शुरुआत में इस फिल्म को बनाने में काफी दिक्कतें आईं। क्योंकि इस फिल्म को बनाने के लिए निर्माता आगे नहीं आ रहे थे।

रजनीकांत की आने वाली फिल्म लाल सलाम खेल से संबंधित है। इसमें अभिनेता रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत भी नजर आएंगे। लाल सलाम का निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने किया है। फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा किया गया है। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।