महाकाल मंदिर जाने को लेकर ट्रोल हुईं सारा अली खान

महाकाल मंदिर जाने को लेकर ट्रोल हुईं सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। काम के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। जल्द ही वह फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आएंगी। इस फिल्म को सफल बनाने के लिए वह कल महाकाल मंदिर गई थीं, लेकिन अब नेटिजन्स ने उन्हें मंदिर जाने को लेकर खूब ट्रोल किया है।

फिल्म जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान के साथ अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पिछले कई दिनों से दोनों इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट बस नजदीक ही है। ऐसे में दोनों उज्जैन के शिव मंदिर में दर्शन के लिए गए। सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में सारा और विक्की आंगन में हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जय भोलेनाथ।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आरती में हिस्सा लेते हुए भगवान शंकर की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सारा ने इस दौरान की एक तस्वीर भी पोस्ट की। कुछ नेटिज़न्स को उनका मंदिर जाना पसंद नहीं आया और उन्होंने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक ने सारा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, तुम हिंदू देवताओं की पूजा क्यों करती हो? अगर आपको आपके अल्लाह ने बताया है कि भगवान मौजूद नहीं है एक अन्य नेतकारी ने कहा,शर्म करो। एक अन्य नेतकरी ने कहा, मुस्लिम होने का कोई फायदा नहीं है, अगर आप वहां भगवान की पूजा करते हैं, बल्कि हिंदू बनो। दूसरे ने कहा, अपना नाम बदलो। एक ने कहा, आपके पिता मुस्लिम हैं और मंदिर में पूजा करते हैं। मुझे शर्म आती है, मैं चाहता हूं कि तुम अच्छी तरह से पाले जाओ। यह पहली बार नहीं है, जब सारा अली खान को मंदिर जाने या भगवान की पूजा करने के लिए ट्रोल किया गया हो। इस मुद्दे पर वह पहले भी ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं।