विक्की जैन की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के साथ रोमांटिक फोटो वायरल

विक्की जैन की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के साथ रोमांटिक फोटो वायरल

बिग बॉस17 के कारण अंकिता लोखंडे उनके पति विक्की जैन सुर्खियों में आये। पहले दिन से विक्की जैन बिग बॉस के घर में थे। लेकिन, फिनाले से पहले उन्हें घर छोड़ना पड़ा। बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की को ईशा मालविया, सना खान और आयशा खान के साथ पार्टी करते देखा गया था। इस पार्टी में विक्की की एक फोटो इस वक्त वायरल हो रही है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पूर्वा राणा के साथ विक्की की फोटो ने सबका ध्यान खींचा है।

बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की को छोटी-छोटी वजहों पर बहस करते देखा गया था। अंकिता और विक्की की बहस अक्सर तलाक तक पहुंच जाती थीं। बिग बॉस के घर में विक्की की दूसरी लड़कियों से नजदीकियां अंकिता को चौंका देती थीं। लेकिन, बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी विक्की को लड़कियों के ग्रुप में देखा गया। विक्की एक प्रभावशाली व्यक्ति के साथ एक फोटो के कारण फिर से सुर्खियों में हैं।

पूर्वा राणा ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में विक्की पूर्वा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। उनकी इस फोटो को देखकर फैंस अवाक रह गए हैं। इस फोटो पर फैंस ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है। एक ने कमेंट किया, जिसका डर था वही हुआ अंकिता। दूसरे ने कहा, और उसकी मां सोचती है कि मेरा बेटा कुछ नहीं कर रहा है।

नेटिजन्स के कमेंट्स देखकर पूर्वा राणा ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है। पूर्वा ने हंसते हुए इमोजी भी शेयर किया और कहा, इतनी नफरत क्यों? मेरे दोनों सबसे अच्छे दोस्त बहुत खुश हैं। वे एक साथ हैं। ड्रामा बनाने की कोशिश मत करो...कुछ हासिल नहीं होगा। इस बीच अंकिता ने बिग बॉस के टॉप 5 में जगह पक्की कर ली है। बिग बॉस 17 का फिनाले रविवार 28 जनवरी को होगा।