वैकल्पिक सड़क का होगा निर्माण : एसजेडीए

वैकल्पिक सड़क का होगा निर्माण : एसजेडीए

सिलीगुड़ी, 23 मई । सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण (एसजेडीए) ने शहर को जाम मुक्त करने के उद्देश्य से वैकल्पिक सड़क निर्माण के योजना पर काम कर रही है। सड़क का निर्माण जलपाईमोड़ से चौरंगी मोड़ होते हुए माटीगाड़ा हाट तक की जाएगी। मंगलवार को एसजेडीए के चेयरमैन सौरभ चक्रवर्ती ने सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव के साथ पीडब्ल्यूडी इंस्पेक्शन बांग्लो में बैठक के बाद कही।

इस बैठक में दार्जिलिंग के डीएम एस पन्नमबलम, एसजेडीए के सदस्य गौतम गोस्वामी, रंजनशील शर्मा, परिमल मित्र, रामभजन महतो सहित निगम के लोग उपस्थित थे।

एसजेडीए के चेयरमैन सौरभ चक्रवर्ती ने कहा कि शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए लगातार वह काम कर रहे है। आज निगम के साथ बैठक के बाद वैकल्पिक सड़क निर्माण पर जोर दिया गया है। वैकल्पिक सड़क का निर्माण जलपाईमोड़ से माटीगाड़ा हाट तक की जाएगी। वहीं, परिवहन नगर में स्थित ट्रक टर्मिनल को घोषपुकुर स्थानांतरित किया जाएगा। जबकि परिवहन नगर में एक बस स्टैंड बनाया जाएगा। जिससे शहर में कुछ हद तक जाम की समस्या काम हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस परियोजना के मुद्दे पर 30 मई को परिवहन मंत्री के साथ मुलाकात करेंगे।