मोतिहारी में स्प्रिट सप्लाई करने वाला शराब तस्कर सिलीगुड़ी से गिरफ्तार

मोतिहारी में स्प्रिट सप्लाई करने वाला शराब तस्कर सिलीगुड़ी से गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण,15 जुलाई।उत्तर बिहार के शराब माफियाओ को स्प्रिट सप्लाई करने वाले शराब तस्कर को पुलिस ने प. बंगाल के दार्जिलिंग जिला के सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया है।उक्त शराब तस्कर संजय सरकार को लंबी पूछताछ के बाद शुक्रवार को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है,कि मोतिहारी पुलिस की विशेष टीम ने गत 12 जुलाई को उसे सिलीगुड़ी देवाशीष चटर्जी मुहल्ले में छापेमारी कर गिरफ्तार किया था।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र से एक टैंकर से सात हजार लीटर स्प्रिंट बरामदगी मामले में आरोपी संजय सरकार की तलाश की जा रही थी।जहां सिलीगुड़ी से गिरफ्तारी के बाद उसे ट्रांजिट रिमांड पर मोतिहारी लाया गया। संजय पहाड़पुर कांड संख्या 452/22 के साथ कोटवा में एक अप्रैल को बरामद स्प्रिट मामले में भी वह आरोपित था।

उन्होने बताया कि संजय सरकार का जाल पूर्वी चंपारण समेत उत्तर बिहार के कई जिलो में फैला हुआ था। हालांकि बीते 17 दिसंबर 22 की देर रात को पहाड़पुर थानाक्षेत्र के मटियरवा चौक के पास पुलिस ने सील बंद कंटेनर से सात हजार पचास लीटर स्प्रिंट बरामद की थी।जिसमे मौके से गया जिला निवासी कंटेनर के उपचालक सुजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया था।जिसके निशानदेही पर संजय सरकार का नाम सामने आया।साथ ही इस सिंडिकेट में गया जिले के मोहन कुमार, कोलकाता के एजेसी बोस रोड निवासी सुनील कुमार दास, दार्जिलिंग लहू गांव निवासी मनोज पाल, डुमरियाघाट थाना के पकड़ी गांव निवासी रोजद्दीन मियां, सारण के मानपुर निवासी रेहनुल्लाह खान, पहाड़पुर थाना क्षेत्र के ढाप टोला निवासी पप्पू साहनी व प्रदुमन साहनी, पश्चिम चंपारण जिला के जगदीशपुर थाना के नवका टोला गांव निवासी सरोज सहनी,कंटेनर चालक हरियाणा मेवात के बाई तेहनुह निवासी सारूफ़ उर्फ मलिक के नाम का खुलासा हुआ। जिस पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।जिसमे पप्पु सहनी समेत कुछ लोगो को गिरफ्तार किया गया है,जबकि अन्य लोगो की तलाश अभी जारी है।