सहारा इंडिया ने लोगों को कर दिया बेसहारा

सहारा इंडिया ने लोगों को कर दिया बेसहारा

कांग्रेस ने पदयात्रा निकाल राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

झांसी,07 दिसम्बर । सहारा इंडिया के जमाकर्ताओं एवं एजेंटों की समस्या को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में ईलाइट चौराहे से कलेक्ट्रेट तक पदयात्रा कर राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया।

महानगर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि सहारा इंडिया ने जनता को बेसहारा कर दिया है। करोड़ों रुपये महानगर की गरीब जनता का सहारा इंडिया में जमा है। किस तरह आम आदमी ने अपना पेट काट कर अपने बच्चों की इच्छाओं को मारकर एक-एक रुपए बचाकर जमा किया था कि जब मुसीबत होगी तो पैसा काम आएगा।

किसी को अपनी बहन की शादी के लिए, किसी को बच्चे की पढ़ाई के लिए तो किसी को इलाज के लिए पैसों की आवश्यकता पड़ती है तो सहारा के अधिकारी उसका पैसा देने से इनकार कर देते हैं लेकिन जब कोई पैसा जमा करने जाता है तो उसका पैसा तुरंत जमा कर लेते हैं । सभी ने मांग की है कि सहारा की जो जमीन डेढ़ सौ एकड़ झांसी में है, उसकी बिक्री पर रोक लगाई जाए और सहारा से जुड़े सभी लोगों का भुगतान तत्काल कराया जाए।

वही जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि तत्काल प्रभाव से सहारा के अधिकारियों को बुलाकर समस्या को समझा जाएगा और जनहित में निर्णय निकाला जाएगा। इस मौके पर अरविंद बबलू सभासद,रघुनंदन सोनी, आनंद सोनी, मनीष गोस्वामी, राजेंद्र शर्मा एडवोकेट,अखलाक मकरानी, मुकेश श्रीवास, भरत राय, शंभू सेन,लवलेश अग्रवाल, धीरज प्रजापति, मनीष झा, रामकिशन कुशवाहा,सौरभ श्रीवास्तव, पवन अग्रवाल, बीडी चौरसिया, प्रवीण कुमार झा आदि मौजूद रहे।