जगदलपुर : समाधान शिविर में बस्तर सांसद ने 198 वन अधिकार पट्टा का किया वितरण

जगदलपुर : समाधान शिविर में बस्तर सांसद ने 198 वन अधिकार पट्टा का किया वितरण

जगदलपुर, 12 मई । जिले के विकासखंड तोकापाल के ग्राम पंचायत बड़ेमारेंगा में सभी शासकीय योजनाओं की जानकारी एवं समाधान के लिए आयोजित समाधान शिविर में गुरुवार को बस्तर सांसद दीपक बैज एवं ग्रामीण जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य शामिल हुए। इस अवसर पर सांसद दीपक बैज ने ग्राम पंचायत बड़ेमारेंगा में 198 हितग्राहियों को वन अधिकार पट्टा का वितरण किया, साथ ही सभी विभागों का निरीक्षण किया। ग्रामीण क्षेत्र में गम्भीर बीमारी से ग्रसित बच्चों को उचित इलाज के लिए डॉक्टरों को दिशा-निर्देश दिया।

सांसद बैज ने इस दौरान कहा कि इस शिविर का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र की जनता को उनकी समस्याओं का समाधान करना एवं शासकीय योजनाओं से लाभान्वित करना है। इसके लिए हर विभाग के अधिकारी दुरुस्त रहें। हमारे मुख्यमंत्री स्वयं लोगो से भेंट मुलाकात कर गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं। हमारी सरकार में किसी भी अधिकारी-कर्मचारी के द्वारा किसी भी तरह की लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

समाधान शिविर में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य, जनपद अध्यक्ष मालती बैज, जनपद सदस्य देवली सोनकर, जनपद सदस्य तुलसी मौर्य, सरपंच तेलीमारेंगा जयमन मौर्य, सरपंच बड़ेमारेंगा फूलों, सरपंच केशलूर नकूल मौर्य, सरपंच बुरंगपाल पाकलु, नरसिंह सोनकर,जगदीश कश्यप, चरेंगा कश्यप, एसडीएम, तहसीलदार, बीइओ, बीआरसी व ग्रामीणजन मौजूद रहे।