हमीरपुरः मासूम की हत्या कर शव जंगल में फेेंका

हमीरपुरः मासूम की हत्या कर शव जंगल में फेेंका

-कई टुकड़ों में मिला शव, हत्या का मामला दर्ज

हमीरपुर, 01 सितम्बर । सुमेरपुर थाना क्षेत्र में तपोभूमि के पास जंगल में बुधवार को एक मासूम बालक का शव टुकड़ों में मिला। घटना की सूचना पर सीओ सदर और अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

सुमेरपुर कस्बे के बांकी रोड बसंत नगर स्थित कांशीराम कालोनी निवासी सुब्बी (13) पुत्र कमरुद्दीन सोमवार को सुबह लापता हो गया था। परिजन ने घटना की सूचना थाने में दर्ज कराते हुए दो युवकों पर शक जताया था। परिजन बच्चे की खोजबीन हर जगह करते रहे लेकिन उन्हें बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला। बुधवार को सुमेरपुर कस्बे के तपोभूमि के जंगल में कड़ोरन नाले के पास बच्चे का शव कई टुकड़ों में मिला।

सूचना थानेदार वीपी सिंह पुलिस बल के साथ मौके बपहुंचे। अपर अधीक्षक अनूप कुमार व सीओ सदर अनुराग सिंह ने फील्ड यूनिट के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजन ने बताया कि दो दिन पहले बच्चा अगवा हो गया था जिसकी सूचना देने के बाद भी पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके कारण बच्चे की हत्या कर दी गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। तहरीर में जो भी बातें परिजन बताएंगे उसका मुकदमा लिखा जाएगा। सीओ सदर ने बताया कि मृतक का शरीर क्षत-विक्षत हालत में मिला है जिसे लेकर हर बिन्दु पर जांच कराई जा रही है।

इधर, सुमेरपुर थाने के इंस्पेक्टर वीपी सिंह ने बताया कि परिजन से तहरीर मिलने पर हत्या का मुकदमा लिखा गया है। तहरीर में दो युवकों पर शक जताया गया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर घटना का खुलासा किया जाएगा।