अनूपपुर: दुष्कर्म और हत्या के अरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने घेरा थाना

अनूपपुर: दुष्कर्म और हत्या के अरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने घेरा थाना

अनूपपुर, 05 दिसंबर । राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र के महौरा गांव में 17 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किए जाने से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को राजेन्द्रग्राम थाने का घेराव किया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और परिजन किशोरी का शव लेकर थाना परिसर के सामने बैठे रहे। इस दौरान पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिलने पर नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने शव को लेकर अमरकंटक-रीवा मुख्य मार्ग पर रखते हुए घंटाभर से अधिक समय के लिए रास्ता बंद कर दिया।

बताया जाता है कि ग्रामीण व परिजन शाम 5 बजे तक थाना के सामने बैठे रहे। ग्रामीणों की मांग थी कि पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मामले में परिजनों व ग्रामीणों का आरोप है कि किशोरी के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अब तक मामला दर्ज नहीं किया और न ही उसे गिरफ्तार किया है। आरोपित की गिरफ्तारी में लापरवाही बरती जा रही है।

थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल ने बताया कि किशोरी की मौत के दौरान जांच में घटनास्थल से कुछ दवाइयां पाई गई थीं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, आरोपित की तलाश की जा रही है। वहीं रविवार शाम अनूपपुर पहुंचे एडीजीपी शहडोल ने राजेन्द्रग्राम मामले में फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है, वहीं पुलिस अधीक्षक को विशेष टीम गठित कर तत्काल आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।