प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी विवाहिता ने जमकर किया ड्रामा

प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी विवाहिता ने जमकर किया ड्रामा

-प्रेमिका ने प्रेमी पर कार्रवाई कराने से किया इनकार, पुलिस ने शांतिभंग में किया युवक का चालान

मुरादाबाद, 11 मार्च । मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस स्थित अगवानपुर में शनिवार को प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी एक विवाहिता ने जमकर ड्रामा किया। पुलिस ने तहरीर मांगी तो उसने प्रेमी पर कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया। तब पुलिस ने युवक का शांतिभंग की धारा में चालान कर कार्रवाई की।

महिला ने बताया कि उसकी शादी मुरादाबाद के थाना कांठ के एक गांव में हुई थी। उसकी दो बेटियां हैं। पति महिला को तरह-तरह से तंग करता था। इसलिए उसने पति के खिलाफ मुकदमा करा दिया था। इसी वजह से वह छह माह से पति से अलग रह रही है। वह अगवानपुर के एक मोहल्ले में किराये पर कमरा लेकर रहने लगी थी। इसी दौरान मकान मालिक के बेटे से उसके प्रेम संबंध हो गए। महिला का आरोप है कि इस दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाए हैं। उनकी प्रेम कहनी की भनक परिवार के लोगों को लगी तो मकान मालिक ने महिला को घर से निकाल दिया। इसके बाद युवक ने महिला को हरथला क्षेत्र में किराये का कमरा दिला दिया था।

आरोप है कि युवक भी इसके साथ वहीं रहने लगा। इसी बीच परिजनों ने युवक की शादी अन्य युवती से तय कर दी। 17 मार्च को उसकी शादी होनी है। महिला को इसकी जानकारी हुई तो वह युवक के घर जाकर बैठ गई। इससे मोहल्ले में हंगामा हो गया। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस महिला को चौकी पर ले गई। यहां लोगों ने महिला को समझाकर मामले को निपटा दिया लेकिन शनिवार को महिला फिर से पुलिस चौकी पहुंच गई। जहां वह युवक से शादी करने की जिद पर अड़ गई। पुलिस ने युवक को भी चौकी में बुला लिया।

अगवानपुर चौकी इंचार्ज मृदुल कुमार ने बताया कि महिला चौकी पर आई थी। उसने युवक से शादी करने की बात रखी थी। युवक शादी करने को तैयार नहीं है। महिला से प्रार्थना पत्र मांगा तो उसने युवक पर कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया। फिलहाल युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।