बाबिल ने फिर शेयर की पिता इरफान खान की अनदेखी तस्वीरें

बाबिल ने फिर शेयर की पिता इरफान खान की अनदेखी तस्वीरें

सुरभि सिन्हा

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा भी करते हैं। बाबिल ने बुधवार को फिर से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पिता की अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा-मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं, काश आप यहां गवाही देने के लिए होते।

बाबिल ने इरफान खान की जो तस्वीरें शेयर की है , उसमें से पहली तस्वीर में इरफान खान अंग्रेजी मीडियम के निर्देशक होमी अदजानिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह एक बछड़े को सहलाते हुए देखा। अन्य दो तस्वीरों में इरफ़ान खान और उनके बेटे बाबिल साथ में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इरफान खान की ये अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं बाबिल के इस पोस्ट पर उनके तमाम चाहनेवाले अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दो साल से अधिक समय तक न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझने के बाद 29 अप्रैल,2020 को अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया था । इरफान खान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं।दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटा बाबिल अक्सर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो खुद बाबिल भी फिल्म काला से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।