तब्बू और अली फजल की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'खुफिया' का ट्रेलर रिलीज

तब्बू और अली फजल की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'खुफिया' का ट्रेलर रिलीज

विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म खुफिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें तब्बू और अली फजल बेहद रहस्यमयी भूमिकाओं में हैं। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जो सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में तब्बू रॉ एजेंट बनी हैं, जबकि अली फज़ल ने एक गद्दार की भूमिका निभाई है, जो रॉ में रहने के बावजूद एक बाहरी व्यक्ति को महत्वपूर्ण जानकारी देता है।

यह ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसमें कहानी की गंभीरता और सस्पेंस ही दर्शकों को बांधे रखता है। एजेंट की भूमिका निभा रही तब्बू देश के खिलाफ काम करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। फिल्म खुफिया एस्केप टू नोव्हेयर नाम की किताब पर आधारित है।

ट्रेलर की शुरुआत में ही रॉ के अधिकारी संभावित लीक के बारे में बात करते नजर आते हैं। साफ है कि जासूस का किरदार निभाने वाली तब्बू एक खतरनाक मिशन पर हैं। वह यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि रॉ में कौन घुसपैठिया हो सकता है, जो देश के खिलाफ जा रहा है।

इससे ये भी पता चलता है कि तब्बू को अली फज़ल के कैरेक्टर पर शक है। विशाल भारद्वाज की यह फिल्म 5 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आया है और ऐसा लग रहा है कि वे इस सस्पेंस थ्रिलर के लिए काफी उत्साहित हैं।