फतेहाबाद में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला कर्मी की मौत

फतेहाबाद, 2 दिसंबर । जिले के शहर रतिया में टोहाना रोड पर एक ट्रक चालक द्वारा बाइक को टक्कर मार देने से बिजली बोर्ड में कार्यरत एक महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव ब्राह्मणवाला निवासी हरजिंदर सिंह ने बताया कि उसकी माता बिजली बोर्ड में कार्यरत है। शुक्रवार को वह अपनी माता जसमैल कौर व भांजी निशु के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से रतिया जा रहे थे।

जैसे ही वह टोहाना रोड पर सिन्ध अस्पताल के पास पहुंचे तो एक ट्राले ने उनके मोटरसाइकिल में टक्कर दे मारी। हादसे के बाद ट्राला चालक ट्राले सहित मौके से फरार हो गया। हादसे में बाईक सवार तीनों लोग सडक़ पर गिरकर घायल हो गया। हादसे में महिला जसमैल कौर को गंभीर चोटें आई। उसे उपचार के लिए तुरंत रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां देर रात चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयानों पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।