शादी के 3 साल बाद मां बनेंगी यामी गौतम

शादी के 3 साल बाद मां बनेंगी यामी गौतम

यामी गौतम वह बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। यामी ने विक्की डोनर, बाला, बत्ती गुल मीटर चालू, दसवीं, ओएमजी 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी। फिलहाल यामी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। यामी का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने उन अफवाहों को हवा दे दी है कि वह गर्भवती हैं।

यामी ने 2021 में आदित्य धर के साथ शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत की। पारंपरिक तरीके से हुई यामी की शादी काफी चर्चा में रही थी। अब शादी के 3 साल बाद ऐसी अफवाहें हैं कि यामी मां बनने वाली हैं। यामी गौतम द्वारा उनका पति के साथ एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को यामी के फैन पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में यामी पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। लेकिन, वीडियो में साफ दिख रहा है कि यामी अपने पेट को छुपाती नजर आ रही हैं। तो क्या वह गर्भवती है? फैंस ने पूछा ये सवाल।

इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. वह गर्भवती है, एक ने कहा। जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, लगता है वह गर्भवती हैं...बधाई हो। यामी गौतम का यह वीडियो वायरल हो गया है.।

यामी से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अनुष्का का बेबी बंप छुपाते हुए एक वीडियो सामने आया। लेकिन, अभी तक न तो अनुष्का और न ही विराट ने इस पर कोई टिप्पणी की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने बच्चों को लेकर दिए गए बयान की वजह से सुर्खियों में थीं।