दरभंगा सांसद गोपालजी ठाकुर पहुँचे अररिया

दरभंगा सांसद गोपालजी ठाकुर पहुँचे अररिया

अररिया 22जून । दरभंगा सांसद गोपालजी ठाकुर आज अररिया पहुँचे,जहां अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह समेत भाजपा कार्यकर्ताओं ने दरभंगा सांसद का स्वागत फूल माला और पाग पहनाकर मिथिलांचल वाले रीति रिवाजों के साथ किया।अररिया सर्किट हाउस में पहुंचे दरभंगा सांसद को स्थानीय सांसद प्रदीप कुमार सिंह और भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष सुराना ने चादर ओढ़ाया।दरभंगा सांसद गोपालजी ठाकुर मिथिलांचल वाली मैथिल रीति से आतिथ्य सत्कार से काफी खुश हुए और इस तरह के स्वागत ओर आभार प्रकट किया।

अररिया सांसद के साथ दरभंगा सांसद ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार के आठ साल पूरे होने पर केन्द्र सरकार की उपलब्धियों और अग्निपथ योजना की महत्ता को लेकर चर्चा की।

सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा कि केन्द्र कि सरकार सबका साथ और सबका विश्वास के सिद्धांत के साथ सभी समुदाय के हित मे काम कर रही है और आज देश ही नहीं विश्व के कई राष्ट्र उनके द्वारा किये जाने वाले कार्यों के कारण मुरीद है।वैश्विक मंच पर भारत की छवि मजबूत राष्ट्र के रुप में उभरी है।उन्होंने सेना की तैयारी में लगे युवाओं को अग्निपथ योजना की महत्ता के बारे में आमजनों को अवगत कराने की अपील की।

उन्होंने कहा कि आज सैन्य शक्ति को मजबूत करने के साथ युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में लायी गयी योजना अग्निपथ योजना है।विपक्षी पार्टियां और कोचिंग संचालक गलत बयानबाजी और सियासत कर युवाओं में गलत संदेश दे रहे हैं।उन्होंने युवाओं से अग्निपथ योजना को सकारात्मक रूप में लेकर बहाली प्रक्रिया में जाने की अपील की और कहा कि किसी के गलत बयानबाजी और बरगलाये जाने के झांसे में वे न आये।